बिज़नस

एक्साइटेल लाया अपने ग्राहकों के लिए धांसू ऑफर, उड़ाई सबकी नींद

भारत में पिछले कुछ वर्षों में इंटरनेट के यूजर्स की काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है. SmartPhone के साथ साथ ब्रॉडबैंड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की संख्या में बड़ा उछाल आया है. इस समय राष्ट्र में कई सारी कंपनियां होम इंटरनेट कनेक्शन की सर्विस दे रही हैं. इस क्षेत्र में एक्साइटेल एक बड़ा नाम है. एक्साइटेल राष्ट्र के कई राज्यों में ब्रॉडबैंड सर्विस देती है. अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है.

एक्साइटेल अब अपने ग्राहकों को केबल कटर प्लान में ग्राहकों को पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है. अपने यूजर्स को प्राइम वीडियो का लाभ देने के लिए कंपनी ने अमेजन के साथ साझेदारी की है.

Excitel के यूजर्स अब हाई गति इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ साथ अब फ्री में प्राइम वीडियो में लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज का लुत्फ उठा पाएंगे. हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कंपनी केबल कटर प्लान की सदस्यता लेने वाले यूजर्स को ही इसका लाभ देगी.

300Mbps की हाई स्पीड

आपको बता दें कि अमेजन के पास प्राइम वीडियो में कंटेंट का एक लंबा चौड़ा पोर्टफोलियो उपस्थित है. एक्साइटल केबल कटर प्लान के 719 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अब कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो लाइट का फ्री सब्सक्रिप्शन देगी. इस प्लान में यूजर्स को कंपनी 300Mbps की हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा देती है. अगर आप घर में एक नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप एक्साइटेल की तरफ जा सकते हैं. कंपनी के इस सस्ते प्लान में आप एक साथ कई जरूरतों को पूरा कर सकते हैं.

सस्ते प्लान में एक साथ कई सुविधाएं

एक्साइटेल कि पहचान एक ऐसे केबल ऑपरेटर के तौर पर बन चुकी है जो यूजर्स को हमेशा सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है. कंपनी 719 रुपये के केबल कटर प्लान में यूजर्स को Disney+Hotstar, SonyLIV, ZEE5 समेत 22 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, 300 से अधिक टीवी चैनल्स का फ्री एक्सेस मिलता है.

Related Articles

Back to top button