देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला, सासाराम में सबके सामने कहा...

देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला, सासाराम में सबके सामने कहा...

देवर से शादी करने के लिए एक महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। सासाराम की ये महिला अपने देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी है। जिले के स्थानीय डीएसपी कार्यालय परिसर में बुधवार को एक विवाहिता ने घंटे भर तक हल्ला हंगामा किया। जानकारी के अनुसार अमृता कुमारी नाम की एक महिला ने अपने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था। केस की सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत दे दी थी। महिल का कहना था कि पति से अलग होकर अब वह अपने  देवर राकेश से शादी करना चाहती है ।

देवर से शादी के लिए अड़ी महिला

खबर के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महिला ने अपने देवर राकेश से शादी करने के लिए हंगामा किया। हंगामे को देख उसे समझाने पहुंची नगर थाना की महिला पुलिस बल से भी उक्त महिला उलझ गई। काफी देर की मशक्कत के बाद उक्त महिला को वहां से हटाया गया। इस दौरान महिला ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। हंगामा होते देख वहां भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ।

जानकारी के मुताबिक तिलौथू की रहने वाली अमृता कुमारी की शादी वर्ष 2018 में सासाराम के डेहरी के करवट बिगहा के पन्नालाल सिंह से हुई थी। शादी के बाद अमृता ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अपने पति और ससुरालवालों के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कराया था। लेकिन बुधवार को कोर्ट से ससुरालवालों को अग्रिम जमानत मिल गई। 

इस मामले में हंगामा करने वाली महिला अमृता का कहना है कि पति से उसका विवाद हो गया है। पति से विवाद होने के बाद वे अपने देवर से ब्याह करना चाहती है। अमृता ने आरोप लगाया है कि, उसके ससुराल वालों उसके अकाउंट में छह लाख रुपये भेजा है और कहा है कि किसी और से शादी कर लो। महिला का कहना है कि अब वो दूसरी शादी अपने देवर से ही करेगी।


बिहार के हेल्थ सेंटर में RT-PCR जांच कराने वालों में मोदी-शाह का नाम, लिस्ट में सोनिया गांधी और कटरीना भी

बिहार के हेल्थ सेंटर में RT-PCR जांच कराने वालों में मोदी-शाह का नाम, लिस्ट में सोनिया गांधी और कटरीना भी

बिहार के अरवल जिले में कोरोना टेस्ट में फर्जीवाड़ा सामने आया है। यहां के करपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा की कोरोना जांच कर दी गई है।

यह खुलासा तब हुआ जब स्वास्थ्य विभाग की एक टीम ने घर-घर जाकर सर्वे किया। बताया जा रहा है कि करपी CHC में मिले रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से जांच के नाम पर सैकड़ों लोगों का नाम फर्जी तरीके से डाल दिया गया है। इनके नाम और मोबाइल नंबर पूरी तरीके से गलत हैं।

वहीं, 27 अक्टूबर को RT-PCR जांच के नाम पर कई बड़े दिग्गजों का नाम शामिल कर दिया गया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी का नाम अहम हैं।

DM बोलीं- जांच के बाद करेंगे FIR
कोरोना टेस्टिंग में प्रियंका चोपड़ा के अलावा कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय समेत कई फिल्मी कलाकारों का नाम भी शामिल हैं। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग का कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से सीधे तौर पर बच रहा है। अरवल DM प्रियदर्शनी का कहना है, 'पूरा मामला बहुत ही संगीन है। हम इसकी जांच कर रहे हैं और जांच के बाद FIR भी करेंगे। MOIC से लेकर BHM तक सभी से पूछताछ करेंगे।'

PM के जन्मदिन पर दिया गया था निर्देश
PM मोदी के जन्म दिवस पर स्वास्थ्य विभाग ने सभी स्वास्थ्य केंद्रों को वैक्सीनेशन के साथ-साथ कोरोना टेस्टिंग का टारगेट दिया था। इसके बाद कई जगहों पर रिकार्ड तोड़ जांच और वैक्सीनेशन हुआ। अरवल में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्टिंग में फर्जी तरीके से लोगों का नाम डालकर टारगेट पूरा किया है।

फर्जीवाड़ा इस कदर किया गया कि फर्जी नामों में राजनीतिक और फिल्मी कलाकारों के मोबाइल नंबर भी लिखे गए, जिनके घर का पता करपी प्रखंड के पुराण गांव में है। PM मोदी का नाम और पता करपी के दो अलग-अलग गांव में दिया गया है। वहीं, फिल्मी कलाकार प्रियंका चोपड़ा का निवास स्थान और मोबाइल नंबर भी गलत है।