बिहार

पुलिस ने दो पिकअप पर लदे 27 मवेशी को किया जब्त

अररिया नगर थाना क्षेत्र के पैकटोला मिर्जापुर मार्ग पर पुलिस ने दो पिकअप पर लदे 27 मवेशी को बरामद किया है. पुलिस ने दो चालक सहित एक मवेशी स्मग्लर को भी अरैस्ट किया है.

 

जानकारी मुताबिक नगर थाना पुलिस को मंगलवार की सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि पैकटोला मिर्जापुर सड़क मार्ग पर मवेशी लदे दो पिकअप वैन जा रही है. इसके बाद नगर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर दोनों पिकअप गाड़ी को बरामद कर ली. दोनों वाहनों में कुल 27 भैंस का बछड़ा लदा था. इसके बाद नगर थाना पुलिस टीम द्वारा पिकअप गाड़ी सहित तीन लोगों को अरैस्ट कर पुलिस स्टेशन लाई.

 

यहां अरैस्ट मवेशी स्मग्लर से नगर थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं मुद्दे को लेकर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शिवशरण साह ने कहा कि मिर्जापुर गांव के किसी आदमी ने सूचना दी थी कि उस मार्ग से होकर गैरकानूनी मवेशी लदे गाड़ी ले जाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों वाहनों में चोरी के भी मवेशी लदे थे. सूचना पर पुलिस अपने दल बल के साथ वहां पहुंचे. दोनों वाहनों को बरामद कर लिया. इस दौरान दो चालक और एक मवेशी स्मग्लर को अरैस्ट किया गया.

 

गिरफ्तार गाड़ी चालक मो तैजु मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव का रहनेवाला है. जबकि दूसरे गाड़ी का चालक नरेन्द्र प्रसाद मधेपुरा जिले के ही परमानंदपुर गांव का रहनेवाला है. अरैस्ट मवेशी स्मग्लर जिले के सिमराहा थाना क्षेत्र के पछियारी झिरवा का रहनेवाला है. पुलिस ने दोनों पिकअप गाड़ी सहित मवेशी को बरामद किया है.

थानाध्यक्ष ने कहा कि गाड़ी मालिक सहित अरैस्ट चालक और मवेशी स्मग्लर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अरैस्ट चालक और स्मग्लर को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया जारी है.

 

Related Articles

Back to top button