बक्सर में 29 नवंबर को लगेगी एक दिवसीय रोजगार शिविर

बक्सर में 29 नवंबर को लगेगी एक दिवसीय रोजगार शिविर

बक्सर के युवाओं के लिए एक बार फिर सुनहरा मौका आया है. जिला नियोजनालय बक्सर के तत्वाधान में एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा. रोजगार मेला 29 नवम्बर को संयुक्त श्रम भवन बक्सर जो औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान है इसके परिसर के लगेगा. रोजगार शिविर में URWARDHARA AGRO PVT LTD के द्वारा बक्सर जिले के 19-45 साल के न्यूनतम 10th & Above पास युवकों के लिए SALES EXECUTIVE पद पर नियुक्ति की जाएगी.

कंपनी उक्त पद हेतु स्वयं की चयन प्रक्रिया अपनाते हुए नियुक्ति करेगी. कंपनी के द्वारा कुल 50 रिक्त दर्शायी गई हैं. कार्यस्थल पूर्णिया है.कंपनी के द्वारा वेतन 7200-12000 महीना दर्शाया गया है. जिला नियोजन पदाधिकारी बक्सर अनीष तिवारी ने इच्छुक आवेदकों से अपील किया है कि वें 29 नवंबर को जिला नियोजनालय बक्सर में सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ आकर अवसर का फायदा उठा सकते हैं. कार्य स्थल पर ही एनसीएस पर निःशुल्क निबंधन किया जाएगा.

जिला नियोजनालय बक्सर से प्राप्त सूचनानुसार टाटा समूह की कंपनी टीसीएस के सीएसआर अभियान भीतर युवा रोजगार प्रशिक्षण कार्यक्रम नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेंटर बक्सर में आयोजित किया जा रहा है. इस प्रशिक्षण कार्यक्रम की अवधि 22 दिनों की है जिसमें विद्यार्थियों को रोजाना 4 घंटे का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. इस निःशुल्क कार्यक्रम में युवाओं को English skill, Computer skill, Analytical skill, General skill, mathematical skill से संबंधित प्रशिक्षण दिया जा रहा है. प्रशिक्षण के उपरांत प्रशिक्षित युवाओं का मूल्यांकन कर प्रशिक्षण प्रमाण पत्र दिया जाएगा एवं प्रशिक्षित युवाओं को पीसीएस के द्वारा रोजगार से भी जोड़ा जाएगा.

इस प्रशिक्षण के लिए निम्न योग्यता की जरूरत है

20 साल से कम उम्र के अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के छात्र-छात्राएं एवं सभी वर्गों की स्त्रियों जिन्होंने 2020, 2021 अथवा 2022 में स्नातक पास किया हो या स्नातक के आखिरी साल में हो. स्नातक की परीक्षा नियमित रूप से पास किए हो. ऐसे युवा को उपयुक्त योग्यता को पूरा करते हो जिला नियोजन कार्यालय बक्सर में अपना आवेदन 26 नवंबर 2022 तक शाम 5:00 बजे तक दे सकते हैं