गोपालगंज में सड़क पार कर रहे संवेदक को बाइक सवार ने मारी टक्कर

गोपालगंज में सड़क पार कर रहे संवेदक को बाइक सवार ने मारी टक्कर

गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के काशी टेनग्राही गांव के पास NH- 27 पर सड़क पार कर रहे एक 42 वर्षीय आदमी को बाइक सवार ने जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही वही बुरी तरह जख़्मी होकर लहू लुहलुहान हो गए. जिसे क्षेत्रीय लोगो द्वारा तत्तकाल ईलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

जहां से डॉक्टरो द्वारा स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई मृतक मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र मोहम्मदपुर गांव निवासी गजेंद्र सिंह के बेटा मुन्ना सिंह के रूप में की गई. अभी इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है, कि मृतक मुन्ना सिंह मोतिहारी में कंस्ट्रक्शन कंपनी का संवेदक के रूप में काम करता था. कुछ दिन पूर्व अपने घर आया था. इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर अपने एक सम्बन्धी को बाइक पर बैठाकर छोड़ने गया था. बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर पैदल ही सड़क के दूसरे साइड अपने सम्बन्धी को सड़क पार करवाकर वापस अपने बाइक के पास लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार ने 42 वर्षीय मुन्ना कुमार सिंह को धक्का मारते हुए फ़रार हो गया.

वहीं जख़्मी मुन्ना कुमार सिंह बुरी तरह जख़्मी होकर सड़क पर ही बेहोशी की हालत में पड़े रहे. क्षेत्रीय लोगो की नजर जब उसपर पड़ी तो उसे उठाकर तुरन्त उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया इस दौरान चिकित्सक द्वारा तत्तकाल प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. मृत्यु के बाद परिजन मृत शरीर को गोपालगंज सदर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां पुलिस ने मृत शरीर को अपने कब्जे में लेकर सदर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम करा मृत शरीर परिजनों को सौंप दिया.