बिहार

शव लेकर दाह संस्कार के लिए जा रही गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की हुई मौत

भोजपुर में भयंकर सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हो गई. घटना भोजपुर जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के ओरैया टोला के नजदीक पास की है. कहा जा रहा है कि स्त्री का मृतशरीर लेकर दाह संस्कार के लिए बक्सर जा रही सवारी वाहन में ट्रक ने भिड़न्त मार दी. दुर्घटना इतना भयंकर तीन लोगों की मौके पर ही भयावह मृत्यु हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. इनका उपचार आरा सदर हॉस्पिटल और अन्य निजी अस्पतालों में कराया जा रहा है. एक शख्स को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

हादसे के बाद मृतशरीर बंधा रह गया शव

 

घटना के बाद मृतशरीर और दाह संस्कार का सारा सामान सवारी वाहन पर ही रह गया. मृत-शरीर भी सवारी वाहन के ऊपर ही बंधी हुई है. वाहन पूरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. वहीं ग्रामीणों की सहायता से क्षेत्रीय थाना को सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

राम लाल सिंह की पत्नी का मृत्यु हो गया था

 

मरने वालों ने मृतकों में जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र भीतर पड़रिया गांव निवासी स्वर्गीय मुसाफिर सिंह के 65 वर्षीय पुत्र राम लाल सिंह, बिंदेश्वरी सिंह के 40 वर्षीय पुत्र कमलेश सिंह, स्वर्गीय बबन सिंह के 40 वर्षीय कृष्णा सिंह शामिल है. घटना को लेकर ग्रामीण अभिजीत सिंह कहा कि चरपोखरी थाना क्षेत्र भीतर पड़रिया गांव निवासी राम लाल सिंह की पत्नी गूंजा देवी का मृत्यु हो गया था. उनकी मृतशरीर को आखिरी संस्कार के लिए बक्सर घाट ले जा रहे थे. तभी ओरैया टोला के नजदीक ट्रक वाले ने भिड़न्त मार दिया. इससे वाहन पलट गई. जिसकी वजह से तीन लोगों की मृत्यु हो गई है. वहीं घटना को लेकर एसआई ने कहा कि सवारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुई है. जिसमें तीन लोगों की मृत्यु हो गई है. घटना रीगल ढाबा से दस कदम पीछे हुई है. वहीं इस घटना में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी है.

पत्नी का मृतशरीर ले जा रहे पति की मौत, बेटा घायल

 

ग्रामीणों का बोलना है कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी राम लाल सिंह की 55 वर्षीय पत्नी गूंजा देवी का मृत्यु गुरुवार की दोपहर अचानक हार्ट अटैक आने पर हो गया था. जिसके बाद गूंजा देवी के मृतशरीर का आखिरी संस्कार के लिए सवारी वाहन से बक्सर ले जाया जा रहा था. उसी दौरान जिले के ओरैया टोला के नजदीक सवारी वाहन सड़क हादसे की शिकार हो गई. इस घटना में गूंजा देवी के पति राम लाल सिंह की भी मृत्यु हो गई. वहीं इस घटना में बेटा पवन कुमार जख्मी है. उसका उपचार निजी हॉस्पिटल में कराया जा रहा है.

 

आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी दयानंद सिंह पटना रेफर

 

इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए है. जिसमें स्वर्गीय बृजा सिंह के 55 वर्षीय पुत्र कृष्णा सिंह, स्वर्गीय गणपत सिंह के 60 वर्षीय पुत्र धर्मनाथ सिंह, स्वर्गीय वृदा नंद सिंह के 60 वर्षीय पुत्र दयानंद सिंह, बिहारी सिंह के 55 वर्षीय वीर बहादुर सिंह शामिल है. यह सभी चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव के रहने वाले है. वहीं एक और जख्मी जगदीशपुर के निवासी स्वर्गीय राजेंद्र सिंह के 35 वर्षीय पुत्र मदन सिंह है. इसका उपचार सदर हॉस्पिटल में कराया जा रहा है. वहीं दयानंद सिंह की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इसकी वजह से दयानंद सिंह को चिकित्सक ने प्राथमिकी उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button