बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना

गया में एक जून को आखिरी चरण के अनुसार जहानाबाद लोकसभा में होने वाले चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है. शनिवार की शाम सीएम नीतीश कुमार ने टेंटुआ स्थित जगदीश मध्य विद्यालय में चुनावी सभा को सम्बोधित किया. उन्होंने 20 मिनट के अपने सम्बोधन में अपने कार

‘दूसरे राज्य वाले हमारा अनुकरण कर रहे हैं’

उन्होंने बोला कि जितना हम कर दिए हैं उतना कहीं नहीं कोई किया है. बोला कि जब केंद्र में थे तो दूसरी स्थान को देखते थे और अपने राज्य की तुलना करते थे तो हमे बड़ा बुरा लगता था. हमसे पहले प्रदेश में बिजली का क्या हाल था. इस बात को सब जानते हैं. अब क्या हाल है यह किसी से छिपा नहीं है. सड़क का क्या हाल था और अब क्या है यह भी देख लीजिए. हमने हर मुख्य सड़क को सम्पर्क मार्ग से जोड़ दिया. घर घर नल जल दिया. गंगा जल दिया. रबर डैम दिया. जीविका दीदी की परिकल्पना को धरती पर उतारा जिसका अब दूसरे राज्य वाले अनुकरण कर रहे हैं.

उन्होंने बोला कि जातीय आधारित गणना कराया. इसका फायदा भी मिल रहा है. इसके बावजूद काँग्रेसिया कहता है कि जातीय आधारीत गणना. इन लोगों ने क्या कराया बताए. इस लिए सभी जाकर कह दीजिए कि सबसे अधिक और सबसे बेहतर काम किसने कराया है. इस मौके पर बगैर नाम लिए मुख्यमंत्री ने बोला कि हम लोगों ने जिसे पहले बनाया था कोई काम नहीं किया. उलटा 9 बच्चा पैदा कर दिया. 6 से 7 वर्ष रहा और फिर बीबी को बना दिया. इसके बाद बीबी, बेटा, बेटी यही वह कर रहा है. हमलोगों का कोई है. आप जरा देख लीजिए. हम लोगों का पूरा बिहार ही परिवार है. हमलोगों ने हर तरफ़ से हर विकास का काम किया है. इस बात को हर लोगों को बताइए और एनडीए गठबन्धन के प्रत्याशी को जितायें. इस मौके पर एनडीए प्रत्याशी चन्देश्वर प्रसाद, पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी, संजय सिंह, पूर्व विधायक कृष्ण वल्लभव, चंदन यादव, लोजपा नेता अरविंद सिंह, दिलीप सिंह आदि नेता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button