बिहार

मछली के बाद तेजस्वी-सहनी ने हेलिकॉप्टर में की ऑरेंज पार्टी

हेलिकॉप्टर में मछली पार्टी के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को फिर से एक नया वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो और VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में ऑरेंज (संतरा) खाते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो के साथ तेजस्वी यादव ने लिखा है कि हैलो फ्रैंड्स, आज हेलिकॉप्टर में नारंगी पार्टी हुई. ऑरेंज के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे?

सहनी ऑरेंज खाते-खाते कह रहे हैं, इसका रंग भी भगवा है वो कहेंगे हमारा रंग है. अरे ये रंग सभी का है.

इससे पहले उन्होंने मंगलवार को हेलिकॉप्टर में तेजस्वी और VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ में लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते हुए वीडियो शेयर किया था.

सहनी बोले- भाजपा वाले इसे भी धर्म से जोड़ देंगे

वीडियो में मुकेश सहनी कह रहे हैं कि आज हम लोग संतरा खा रहे हैं. बीजेपी वाले लोगों को अभी भी तकलीफ होगी कि संतरा क्यों खा रहे हैं. इसको भी वह लोग धर्म से जोड़ देंगे. वह आगे कहते हैं कि वो लोग चाहते हैं कि गरीब, अति पिछड़ा मल्लाह का बेटा नमक रोटी खाए. हम लोग अच्छा खाना खाते हैं तो उन्हें कठिनाई होती है.

हम लोग दिनभर प्रचार में व्यस्त रहते हैं. यही समय मिलता है खाने के लिए. अब कल वो लोग यह भी कह सकते हैं कि संतरे का रंग यह हमारा भगवा कलर है. अरे यह तुम्हारा ही नहीं हमारा भी कलर है. अब खाने की चीज है तो खाएंगे ही. आप लोगों को अधिक मिर्ची ना लगे खाने का चीज है तो हम लोग खाएंगे ही.

वहीं मुकेश सहनी की बातों को सुनकर तेजस्वी यादव पूरी वीडियो में मुस्कराते रहे. आखिरी में तेजस्वी यादव ने बोला कि यह हमें जमुई की जनता ने दिया है.

मछली खाने पर भाजपा ने कसा था तंज

पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह और उनके साथ VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी मछली खाते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में यह लिखा था कि यह वीडियो 8 अप्रैल का है. बता दे कि नवरात्रि की आरंभ 9 अप्रैल से हुई है.

वीडियो पोस्ट करने के बाद ही कुछ लोग और डिप्टी मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बोला कि सनातन के संतान बनते हैं तो उन्हें सनातन का संस्कार भी अपनाना चाहिए, लेकिन वे अपना नहीं पाते हैं. उन्होंने बोला कि खान पान पर मुझे विरोध नहीं है, लेकिन पवित्र माह सावन में मटन बनाना, खाना और खिलाना. नवरात्र के मौके पर आप मछली खाते वीडियो को शेयर कर क्या दिखलाना चाहते है?

भाजपा पर सहनी और तेजस्वी ने कसा था तंज

प्रमुख मुकेश सहनी ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से वार्ता करते मुकेश सहनी ने बोला था कि भाजपा वालों के गले में मछली का कांटा अटक गया है. इसके बाद तेजस्वी ने पूछा- इसे निकालेगा कौन? जिसपर मुकेश सहनी ने बोला कि अब ये निकलने वाला नहीं है. इसके बाद तेजस्वी ने व्यंग्य करते हुए बोला कि खाली कांटा नहीं अटका है, मिर्ची भी लगी है.

Related Articles

Back to top button