बिहार

बक्सर में आनंद मिश्रा ने भाजपा और राजद दोनों पार्टियों पर साधा निशाना, कहा…

बक्सर में आनंद मिश्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान बोला कि राष्ट्र की बड़ी पार्टी बीजेपी और राजद दोनों पर निशाना साधा. बोला कि जब से मैं बक्सर लोक सभा सीट से खड़ा हूं, लोगों के मिल रहे समर्थन और मेरी हंसी देखकर बड़ी पार्टियों के नेताओं की चिंताएं बढ़ गई हैं.

इसके कारण बड़े-बड़े मंचों से मेरा नाम लेकर मुझे डराने का काम किया जा रहा है. हम डरने वालों में से नहीं हैं,अगर मैं डर रहा होता तो आप लोगों के सामने सिर उठाकर नहीं खड़ा रहता. बोला कि असम के सीएम आए थे जिनके द्वारा मेरे बारे में कहा गया. साथ ही एक पर्टिकुलर पार्टी का पेज खोल के देख लीजिए. उसमें लिखा है निर्दलीय लोग एजेंट हैं तो निर्दलीय लोगों को भटका रहे हैं. ये बड़ी पार्टियों को बताना चाहिए कि कौन वो निर्दलीय लोग हैं जो आपके लोगों को भटका रहे. यह साफ कीजिए.

सुधाकर सिंह पर धावा बोलते हुए बोला कि मैं तो सुधाकर सिंह का भी वोट काट रहा हूं. बाकियों का भी वोट मेरे पास है. 4 जून को मैं जब जीत जाऊंगा तो मैं चाहूंगा कि सुधाकर सिंह अपने विधानसभा में बाकी बचे हुए दिन अच्छे से काम करें नहीं तो मुझे एज ए एमपी बहुत काम करना है. मैं एकस्पेट करूंगा कि वो अपना काम ठीक से निभाएं नहीं तो मैं अपने काम से कोई समझौता नहीं करने वाला हूं.

बड़ी पार्टियों के नेताओं पर ओछेपन का आरोप

आनंद मिश्रा ने बिना नाम लिए बड़ी पार्टियों पर ओछेपन का इल्जाम लगाया है. मेरे साथ बड़ी-बड़ी साजिशें की जा रही है. मेरा नाम आनंद मिश्रा है, मैं हमेशा से हूं. यहां पर एक और आदमी को लाया जाता है जिसको मेरे जैसा सजाया जाता वो दिखने में मेरे जैसा नहीं है. उसकी फोटो एडिट की जाती है. मेरे जैसा हेयर स्टाइल किया गया है. लगता है मेरे ऊपर का हिस्सा उसके ऊपर रख दिया जाता है.इतनी बड़ी पार्टी के प्रत्याशी होकर ओछापन करेगा. छोटी हरकत करेगा. इन सब चीजों के कारण अपनी हंसी थोड़ी कम कर दी है.

Related Articles

Back to top button