बिहार

पुलिस लिखे वाहन से कुचल कर चार साल की बच्ची की हुई मौत

बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर पुलिस स्टेशन के एनएच-28 पर चांदचौर गांव के पास मंगलवार रात सड़क किनारे मां के साथ खड़ी बच्ची को पुलिस लिखे गाड़ी ने कुचल दिया. इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मृत्यु हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस लिखा गाड़ी दलसिंहसराय की ओर फरार हो गया. उधर, घटना की सूचना पर उजियारपुर पुलिस ने मृतशरीर को बरामद कर देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेजा. मृत बच्ची की पहचान थानाक्षेत्र के चांदचौर नया टोल वार्ड एक मोहल्ला निवासी राकेश कुमार सिंह की बेटी सोनाक्षी कुमारी (4) के रूप में की गई है.

 

 

मृतका के पिता राकेश सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी रानी कुमारी के साथ उनकी बेटी सोनाक्षी सड़क किनारे खड़ी थी. इसी दौरान मुसरीघरारी की ओर से एक पुलिस लिखे गाड़ी ने स्कॉर्पियो को ओवरटेक करने के चक्कर में सड़क किनारे खड़ी उनकी बेटी को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे कुचल कर उसकी मृत्यु हो गई. हालांकि इस घटना में उसकी मां बाल-बाल बच गई.

 

 

इस घटना के विरोध में कुछ देर के लिए लोगों ने एनएच-28 को जाम कर दिया, जिससे रात में लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ा. बाद में मौके पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर मुद्दा शांत कराया. पुलिस पदाधिकारी ने चांदचौर चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो देखा कि पुलिस लिखे गाड़ी से ही दुर्घटना हुआ है. हालांकि पुलिस गाड़ी कहां का है, इसके बारे में पता नहीं चल सका है. वैसे वाहन का नंबर कैमरे में साफ नहीं आ पा रहा था.

 

 

उजियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बोला कि घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. मृतशरीर को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button