बिहार

पटना में महिला जनसंवाद कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा…

पटना. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को बोला कि इंडी गठबंधन का दुस्साहस देखिए कि नवरात्र में सनातन का मजाक उड़ाते हैं. जब भी सनातन को चुनौती दी गई है, मातृशक्ति ने दुर्गा का रूप धारण किया है.

पटना में स्त्री जनसंवाद कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने स्त्रियों को संबोधित करते हुए बोला कि अब तक राष्ट्र का ऐसा कोई पीएम नहीं था, जो स्त्रियों के सुबह के दर्द को सोचे. वह सोचे कि स्त्रियों के प्रत्येक दिन की आरंभ खुले में शौच जाने के कारण अपमान के साथ होती है. जब नरेंद्र मोदी पीएम बने, तो उन्होंने सभी घरों में शौचालय बनाने का फैसला लिया.

उन्होंने कोविड-19 काल की चर्चा करते हुए बोला कि जब उस दौर में गरीब भूखे तड़प रहे थे, तब पीएम मोदी ने गरीबों के घरों तक राशन पहुंचाने का काम किया. यह आज भी जारी है.

उन्होंने राजद पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते हुए बोला कि इस प्रदेश ने ऐसी गवर्नमेंट भी देखी है, जहां अपनी बेटी के घर बसाने के लिए दूसरों के घरों को लूट लिया जाता था. बेटों के कल्याण के दूसरे के बेटों के खून बहा दिए जाते थे. उन्होंने तीन तलाक और अयोध्या के भव्य राम मंदिर निर्माण की भी चर्चा की.

उन्होंने पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद को विजयी बनाने की अपील करते हुए बोला कि इन्होंने प्रभु श्रीराम की लड़ाई न्यायालय में लड़ी. इससे पहले, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पटना पहुंचने के बाद पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचीं. वहां उन्होंने दर्शन किया तथा मत्था टेका.

गुरुद्वारा पहुंचने पर उनका पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया. यहां केंद्रीय मंत्री ने लोगों से बात भी की.

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में एक जून को मतदान होना है. यहां से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के अंशुल अविजित से बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button