बिहार

नाबालिग छात्रा की लाश के टुकड़े एक बोरे से बरामद

खगड़िया के एक गांव में एक नाबालिग छात्रा की मृत-शरीर के टुकड़े एक बोरे से बरामद हुई. घटना अलौली प्रखंड स्थित बहादुरपुर थाना क्षेत्र के केहुना गांव की है. छात्रा की पहचान केहुना गांव निवासी रंजन पासवान की पुत्री ख़ुशी कुमारी (17) के रूप में की गई है. मृत-शरीर मिलने के बाद क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया. परिजनों का बोलना है कि महिला बीते शनिवार से गायब थी. इधर मृत-शरीर मिलने की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस मौके घटना पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और मृतशरीर को कब्जे में ले लिया है.

 

धारदार हथियार से काटा गया है शव

 

ग्रामीणों का इस घटना को लेकर यह संदेह है कि महिला की मर्डर प्रेम प्रसंग के कारण की गई है. बहादुरपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि छानबीन की जा रही है. अभी तक किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है. लड़की की मर्डर धारदार हथियार से की गई है. मृतशरीर कई भागों में काट कर फेंका गया है.

 

टुकड़ों में मिली लाश, आधा हिस्सा गायब

 

सोमवार को महिला का मृतशरीर उसके घर से करीब 1 किलोमीटर दूर मूसमारा चौर (खेत खलिहान) में बोरे मे बंद मिली. लाश कई टुकड़ों में बंटी हुई है. वहीं कमर से नीचे का हिस्सा बरामद नहीं हो पाया है. परिजनों का बोलना है कि मृतका शनिवार को घर से निकली थी. तब से वह गायब थी और सोमवार को ग्रामीण के द्वारा घर वालों को इसका पता चला. हालांकि घर वालों ने महिला के लापता होने की सूचना पुलिस में नहीं दी थी. घर वालों का बोलना है कि उन्होंने अपने सगे संबंधियों के यहां महिला की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली.

 

 

 

 

नाम नहीं छापने की शर्त पर केहूना गांव के एक ग्रामीण ने कहा कि लड़की की मर्डर प्रेम प्रसंग के कारण की गई है. हालांकि पुलिस ने अभी घटना का कारण नहीं कहा है. ग्रामीण की माने तो इस काण्ड में प्रथम दृष्टया परिजनों की किरदार संदेह के घेरे में है.

 

जांच में जुटी एफएसएल की टीम

 

घटना के बाद पुलिस मृतशरीर के बाकी के हिस्सों को ढूंढ रही है. साथ ही एफएसएल की टीम को भी जांच में लगाया गया है. अलौली अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी-2 संजय कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही मृतशरीर को कब्जे में लिया गया है. परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस प्रत्येक बिंदु पर जांच कर रही है. जल्द ही इस मुद्दे का उद्वेदन कर घटना में संलिप्त लोगों को अरैस्ट कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों के द्वारा किसी भी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है.

Related Articles

Back to top button