बिहार

तेजस्वी यादव की रैली में टी-शर्ट लूटने के लिए मची भगदड़

पटना: बिहार के औरंगाबाद में तेजस्वी यादव की रैली में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब मौजूद लोगों में मंच पर चढ़ने की होड़ मच गई. इससे रफीगंज में आयोजित रैली हंगामेदार हो गई और इस झड़प में सैकड़ों कुर्सियां टूट गईं. यादव के जाने के बाद भी बवाल जारी रहा, जबकि RJD के कई नेता वहां उपस्थित थे.

रिपोर्ट के अनुसार, स्थिति तब बिगड़ गई जब रैली में टी-शर्ट बांटी गईं, जिससे भीड़ में उन्हें छीनने की होड़ मच गई. RJD कार्यकर्ता और नागरिक समान रूप से तानाशाही में शामिल हो गए, वीडियो में लोगों को टी शर्ट के लिए चिल्लाते हुए दिखाया गया, जिसे मंच पर बंडल करके रखा गया था. कुछ आदमी कई टी शर्टों पर कब्ज़ा करने में सफल रहे, जिससे मौजूद लोगों के बीच टकराव और तकरार हुई. भीड़ को नियंत्रित करने के प्रयासों के बावजूद, रैली अंततः आगे बढ़ी, तेजस्वी यादव ने प्रस्थान करने से पहले अपना भाषण दिया. हालाँकि, इस घटना से RJD को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. टी-शर्ट लूटने का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि, आनें वाले लोकसभा चुनाव के संदर्भ में, औरंगाबाद निर्वाचन क्षेत्र में 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है. वर्तमान में बीजेपी के सुशील कुमार सिंह इसका अगुवाई करते हैं, यह क्षेत्र ऐतिहासिक रूप से राजपूत बहुल रहा है. बीजेपी ने सिंह पर अपना भरोसा जताया है, जबकि RJD के अभय कुशवाहा महागठबंधन से चुनाव लड़ रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button