बिहार

गुरुजी से लव मैरिज के चक्कर में फंदे से झूल गई छात्रा

बेतिया में 22 वर्ष की छात्रा ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. कारण बस इतना था कि वह अपने गुरुजी से विवाह करना चाहती थी. लेकिन, गुरुजी की विवाह कहीं और तय हो गई. इस कारण नाराज होकर छात्रा ने सुसाइड कर लिया. घटना जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा भवानीपुर गांव की है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि मृतका के मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मुद्दा प्रेम प्रसंग का है. परिजनों के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है.

 

दो वर्ष से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

 

ग्रामीणें का बोलना है कि शिक्षक और छात्रा दो साल पहले पहले प्रेमी प्रेमिका बन गए. जब दोनों की विवाह नहीं हुई तो फिर प्रेमिका ने स्वयं को कोचिंग मे ही फंदे से लटक कर अपनी जान गंवा दी. घटना जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र की है. इधर, घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है.

कोचिंग में फंदे से झूल गई छात्रा

 

मिली जानकारी के अनुसार, कोहड़ा भवानीपुर गांव में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए शिक्षक कोचिंग चलाता था. यहां पर छात्रा पढ़ने जाती थी. पढ़ने जाने के दौरान गुरु और शिष्या की आंखें चार हो गई, और दोनों काफी करीब आ गए. दो वर्ष तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा. छात्रा के भाई ने कहा कि शिक्षक की विवाह शनिवार को तय हो गई थी. इससे नाराज होकर उसकी बहन ने कोचिंग में फंदे से लटक कर अपने जान दे दी. ग्रामीणों का बोलना है कि प्रेमी-प्रेमिका की जाति भिन्न-भिन्न होने के कारण प्रेमी ने विवाह नहीं की. इससे प्रेमिका नाराज होकर अपनी जान गंवा बैठी.

Related Articles

Back to top button