बिहार

अपराधियों ने दिनदहाड़े राजद नेता को मार दी गोली,हालत गंभीर

मधेपुरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े राजद नेता को गोली मार दी. उनकी हालत गंभीर है. डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र भीतर मिरागर की है. सोमवार को राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव गांव में ही मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी. गोली लगते ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. अपराधियों को लगा कि राजद नेता की मृत्यु हो गई. इसके बाद वह फरार हो गए.

जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

इधर, गोलियों की आवाज से क्षेत्र हड़कंप मच गया. आसपास के लोग फौरन मौके पर पहुंचे. इसके बाद आननफानन में राजद नेता रूद्र नारायण यादव को क्षेत्रीय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. यहां आपातकालीन वार्ड में उनका उपचार चल रहा है. इधर, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बोला कि पुलिस इस मुद्दे को गंभीरता से ले और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे.

बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से मारी गोली

इधर, घटना के बारे में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कहा कि राजद नेता रूद्र नारायण यादव प्रतिदिन की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली चला दी है. गोली लगने से वह घायल हो गए हैं. अभी उनका उपचार जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. उनपर किसने और क्यों जानलेवा धावा किया इसकी जांच की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी की सहायता से अपराधियों की तलाश की जा रही है. मुद्दे में आगे की कार्रवाई चल रही है.

Related Articles

Back to top button