बिहार

गांव के लोगों ने घर में घुसकर छात्रा को बेरहमी से पीटा

बिहार के बेगूसराय में एक छात्रा पर प्रेम प्रसंग का इल्जाम लगाकर पुरुष के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल हालत में छात्रा को उपचार के लिए बेगूसराय के सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. यह घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के शिव नगर गांव की है. घायल छात्रा की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के शिव नगर निवासी मनोज कुमार शाह की बेटी रेशम कुमारी के रूप में की गई है.

 

घायल छात्रा की मां ने कहा कि गांव के ही रहने वाले संतोष कुमार नामक पुरुष के परिजनों ने जबरन मोबाइल पर बात करने का इल्जाम लगाकर घर में घुसकर छात्रा को बेरहमी से लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने कहा कि लड़के के परिजन लगातार बेवजह कहते हैं कि मेरे बेटे के मोबाइल पर लड़की द्वारा टेलीफोन कर वार्ता की जाती है.

वहीं, पीड़ित लड़की का बोलना कि इस लड़के से कोई वार्ता नहीं होती है. इसके बावजूद भी लड़के के परिजनों द्वारा घर में घुसकर उससे हाथापाई की गई है. पीड़िता की मां ने कहा कि लड़के के परिजन का बोलना है कि मेरे बेटे के साथ इसका प्रेम प्रसंग है और मोबाइल पर रात में इससे वार्ता करता है.

बताया जा रहा है कि हाथापाई से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं, इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार द्वारा बीरपुर थाना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद बीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मुद्दे की जांच-पड़ताल में जुट गई है. इस संबंध में बीरपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्रेम प्रसंग में एक छात्रा के साथ लड़के के परिजनों द्वारा हाथापाई करने का मुद्दा सामने आया है. अभी पुलिस पूरे मुद्दे की जांच-पड़ताल कर रही है.

Related Articles

Back to top button